मनोरजन

Desi Jugad: ऑटो ड्राइवर से सीखे देसी जुगाड़ करना गर्मी से बचने के लिए ऑटो में लगाया जबरदस्त देशी जुगाड़ AC देखे वायरल वीडियो

Desi Jugad: ऑटो ड्राइवर से सीखे देसी जुगाड़ करना गर्मी से बचने के लिए ऑटो में लगाया जबरदस्त देशी जुगाड़ AC देखे वायरल वीडियो। हमारे देश में जुगाड़ के जरिए कई समस्याओं का पल भर में समाधान हो जाता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ लगा लेते हैं जो हमें आश्चर्यचकित कर देते हैं।





ऐसा ही एक मामला केरल के कोड़िकोड (पहले कैलीकट) शहर से सामने आया है, यहां एक ऑटो वाले ने ऐसा कमाल किया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।
इंस्टाग्राम के हैंडल @007aadhijith पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।

यह भी पढ़े :-लोहे जैसे मजबूती के साथ Bolero पर काल बनकर तांडव मचाने Launch हुई TATA की नई SUMO लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार

वीडियो में आप देखेंगे कि एक ऑटो है जिसमें बाहर से अंदर की ओर करके पीवीसी पाइप को खास तरह से फिट किया गया है। दोनों ओर से पाइप अंदर की ओर लाकर उसे दोनों ओर से तीसरी पाइप से कनेक्ट किया गया है।

वायरल वीडियो 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लोग जमकर इस वीडियो पर कॉमेंट भी कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख 33 हजार लोगों ने देख लिया था। कई लोगों ने इस वीडियो पर कॉमेंट भी किया है।

ऐसे आये जमकर कॉमेंट देखे 

एक शख्स ने लिखा है- ये ड्राइवर है या प्लंबर। दूसरे शख्स ने लिखा है- ये तो कूलर नहीं ऑटो एसी है। तीसरे शख्स ने लिखा है- भारत बिगनर्स के लिए नहीं है। चौथे शख्स ने लिखा है- जब प्लंबर ड्राइवर बन जाता है। पांचवे ने लिखा है- इसमें एयर फिल्टर लगाओ, भारतीय कोबरा हर जगह पाए जाते हैं। एक और शख्स ने लिखा है- ये वाकई स्मार्ट आइडिया है।

यह भी पढ़े :-Kisan Karj Mafi Yojana 2024: मार्च लगते ही किसानों के लिए खुशखबरी, अब किसानो का होगा 2 लाख रुपए तक कर्जा माफ बस करना होगा यह काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *